जशपुर: जशपुर के संवेदनशील एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने  इंसानियत का उदाहरण पेश किया। आज सुबह करीब 10 बजे, जब वे अपने ड्राइवर रवि यादव और गनमेन के साथ कार्यालय जा रहे थे, तभी कलेक्टर बंगला तिराहे के पास एक तेज गति से आ रहे वाहन ने एक महिला को टक्कर मार दी। महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और सड़क किनारे तड़प रही थी, जबकि उसका छोटा बच्चा वहीं खड़ा था।

एसडीओपी परमा ने बिना समय गंवाए महिला को अपने वाहन में लिटाकर तुरंत जिला अस्पताल, जशपुर पहुंचाया। डॉक्टरों की तत्परता और सही इलाज से महिला की हालत अब स्थिर बताई जा रही है। घायल महिला की पहचान ग्राम भेलवांटोली, थाना नारायणपुर की निवासी के रूप में हुई है।

इस घटना के बाद, एसडीओपी चंद्रशेखर परमा की मानवीयता और सेवा भावना की पूरे शहर में सराहना की जा रही है। जशपुर पुलिस, एसपी शशिमोहन सिंह के मार्गदर्शन में, हाल के दिनों में सजगता और मानवीयता के साथ काम कर रही है। इससे पहले भी, एसडीओपी परमा ने प्रधान आरक्षक रत्नेश यदु को गम्हरिया में एक दुर्घटना के बाद तत्काल अस्पताल पहुंचाया था, जिसमें उनकी जान बचाई गई।इस घटना ने साबित किया है कि पुलिस सिर्फ कानून व्यवस्था नहीं संभालती, बल्कि संकट की घड़ी में समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी भी निभाती है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!