जशपुर: जशपुर जिले की फरसाबहार पुलिस ने भैंस चोरी के आरोपी अरविंद यादव को गिरफ्तार कर लिया है। अरविंद यादव और उसके दो अन्य साथियों पर मई 2024 में फरसाबहार के एक ग्रामीण की सात भैंसें चोरी करने का आरोप था।

पुलिस ने बताया कि चोरी की गई भैंसों में से पांच को झारखंड के गोविन्दपुर बाजार में बेच दिया गया था, जिससे मिली रकम को आरोपियों ने आपस में बांट लिया। इस पैसे से आरोपियों ने सेकेंड हैंड मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल और अन्य वस्तुएं खरीदीं। बाकी की दो भैंसें अभी फरार आरोपियों के पास हैं, जिनकी तलाश जारी है।

इस मामले में फरसाबहार थाने में धारा 379 के तहत केस दर्ज किया गया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना और साइबर सेल की मदद से अरविंद यादव को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने अपने अपराध को कबूल किया और उसके पास से मोबाइल फोन, मोटरसाइकिल, और 8,000 रुपये जब्त किए गए हैं।

फरसाबहार थाना प्रभारी विवेक कुमार भगत और उनकी टीम, जिसमें साइबर सेल के नशरूदीन अंसारी और अन्य अधिकारी शामिल थे, ने इस मामले की जांच में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अरविंद यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, जबकि उसके फरार साथियों की तलाश जारी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!