जशपुर: महिला संबंधी अपराध की रिपोर्ट पर त्वरित कार्रवाई करते हुए जशपुर पुलिस ने आरोपी अभिषेक लकड़ा को रायगढ़ से 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर एक विवाहित महिला को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने और मारपीट करने का आरोप है।

पीड़िता, जो अपने पति की शराब की लत से परेशान होकर मायके में रह रही थी, ने पुलिस को बताया कि आरोपी अभिषेक लकड़ा उसके घर आता-जाता था और शादी का झांसा देकर 7 मई 2024 से 1 अक्टूबर 2024 तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। जब महिला ने उससे शादी के लिए कहा, तो आरोपी ने गाली-गलौज की और मारपीट भी की।

महिला की शिकायत पर पत्थलगांव थाने में धारा 376(2)(N) और अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह के निर्देश पर आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम बनाई गई। टीम ने रायगढ़ जिले के सीतापुर में आरोपी के निवास पर दबिश देकर उसे हिरासत में लिया, जहां पूछताछ में उसने अपने अपराध को स्वीकार किया।

इस मामले की जांच और आरोपी की गिरफ्तारी में एसडीओपी ध्रुवेश कुमार जायसवाल, थाना प्रभारी विनीत पाण्डेय और अन्य पुलिसकर्मियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!