सूरजपुर: सूरजपुर जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना में हेड कॉन्स्टेबल तालिब शेख की पत्नी और बेटी की तलवार से काटकर हत्या कर दी गई। आरोप है कि कुलदीप साहू नाम के शख्स ने घर में घुसकर वारदात को अंजाम दिया और शवों को 5 किलोमीटर दूर नहर के पास खेत में फेंक दिया। अर्धनग्न हालत में मिले शवों के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। यह पूरा मामला कोतवाली थाना अंतर्गत का है।

आरोपी कुलदीप साहू पुलिस की पकड़ से बचने की कोशिश में गाड़ी से भागते वक्त पुलिस पर फायरिंग करता हुआ फरार हो गया। घटना को लेकर शहर में आक्रोश बढ़ गया, जिसके बाद गुस्साई भीड़ ने आरोपी के घर और गोदाम के बाहर खड़ी गाड़ियों में आग लगा दी। भीड़ ने SDM के साथ मारपीट भी की और शहर बंद करवाकर सूरजपुर थाने का घेराव किया। शहर में बढ़ते तनाव को देखते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

इस घटना के बाद क्षेत्र में जबरदस्त आक्रोश फैल गया है। गुस्साए लोगों ने आरोपी के घर को आग के हवाले कर दिया और मांग की कि उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। लोगों का कहना है कि आरोपी के घर पर बुलडोजर चलाया जाए। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच शुरू कर दी है और स्थिति को नियंत्रित करने के लिए इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जानिए आखिर क्या है मामला

सूरजपुर कोतवाली में पदस्थ प्रधान आरक्षक तालिब शेख नगर के रिंग रोड महगवां स्थित किराए के मकान में प्रथम मंजिल पर पत्नी मेहू फैज 38 वर्ष व 12 वर्षीय बेटी आलिया शेख के साथ रहते हैं। रविवार की रात वे ड्यूटी पर थे। रात को वे जब घर पहुंचे तो पत्नी व बेटी गायब थे, घर में चारों ओर खून के छींटे बिखरे हुए थे।किसी अनहोनी की आशंका पर तत्काल उन्होंने अपने आला अधिकारियों को सूचना दी। इसके बाद पत्नी व बेटी की खोजबीन शुरु की गई। प्रधान आरक्षक की पत्नी व बेटी का रातभर पता नहीं चला।सोमवार की सुबह दोनों का शव सूरजपुर नगर से करीब 4 किमी दूर ग्राम पीढ़ा स्थित खेत के नालीनूमा गड्ढे में पड़ा मिला। पत्नी का शव सडक़ के इस किनारे गड्ढे में जबकि बेटी का शव सडक़ के दूसरी ओर गड्ढे में अद्र्धनग्न अवस्था में मिला।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!