{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

जांजगीर चांपा। सक्ती जिले के बाराद्वार थाना क्षेत्र के तांदुलडीह गांव के एक परिवार के छह सदस्य पूजा पाठ व साधना कर रहे थे। इस दौरान दो सगे भाई विकास गोंड़, विक्की गोंड़ मूर्छित हो गए, वही परिवार के अन्य सदस्य लगातार जय गुरुदेव की जाप करते रहे। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों भाईयों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सक्ती ले जाने पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया. घर के अन्य सदस्यों को भी इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने दोनों के शव को मर्चुरी में रखवाया है।

सक्ती एसडीओपी मनीष कुंवर के अनुसार तांदुलडीह गांव में महिला फिरीत बाई, अपने तीन बेटे विकास गोंड, विक्रम गोंड, विशाल गोंड और दो बेटियों चंद्रिका व अमरीकन बाई के साथ उज्जैन के एक बाबा की फ़ोटो को सामने रखकर छह सात दिनों से भूखे प्यासे रहकर जाप कर रहे थे।इस दौरान घर से बाहर नहीं निकलने और जोर-जोर से चिल्लाने पर मोहल्ले वालों को जानकारी हुई तो उसके चचेरे भाई ने दरवाजा खोलवाया तो महिला फिरीत बाई ने बताया कि घर में पूजा-पाठ कर रहे हैं।घर के अंदर जाने पर देखा कि महिला के दो बेटे विकास गोंड़, विक्रम गोंड़ जमीन में मूर्छित पड़े हुए थे।

मोहल्लेवासियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तब मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा दोनों सगे भाईयो को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। इधर, घर में मौजूद महिला फिरीत बाई और उसके बेटे विशाल, दो बेटी अमरीकन बाई, चंद्रिका बाई को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले में पुलिस जांच कर रही है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!