{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":["local"],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1,"effects":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

दुर्ग: दुर्ग जिले के नंदिनी थाना क्षेत्र के नंदकट्टी गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना ने पूरे इलाके को झकझोर कर रख दिया है। एक पोते ने अपनी दादी की त्रिशूल मारकर निर्मम हत्या कर दी। इस घिनौनी वारदात के बाद आरोपी ने नजदीक के शिवलिंग पर खून चढ़ाया, जिससे यह मामला और भी गंभीर बन गया। 

जानकारी  के अनुसार मुताबिक आरोपी ने घर के पास ही अपनी दादी के सिर पर त्रिशूल से वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी ने शिवलिंग पर खून अर्पित कर दिया। इस अमानवीय कृत्य के पीछे अंधविश्वास की बात सामने आ रही है। 

सूचना मिलते ही नंदिनी थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और आरोपी को हिरासत में लिया। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने खुद को शिव भक्त बताया और खुलासा किया कि उसने खून से “श्री शिवाय नमस्तुभ्यम” लिखा। 

पुलिस इस मामले को अंधविश्वास से जुड़ा मानकर जांच कर रही है और आरोपी से पूछताछ जारी है। इस बर्बर हत्या ने पूरे गांव में सनसनी फैला दी है, जबकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। 

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!