अंबिकापुर: अंबिकापुर में पहली बार आयोजित डिस्को डांडिया सीजन-1 ने नगरवासियों को झूमने पर मजबूर कर दिया। राजमोहिनी देवी भवन में हुए इस भव्य आयोजन का शुभारंभ महापौर अजय तिर्की ने दीप प्रज्वलित कर किया। इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में प्रसिद्ध फिल्म अभिनेत्री और डांसर सुधा चंद्रन (नाचे मयूरी फेम) ने शिरकत की, जिन्होंने अपने डांडिया नृत्य से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

इस कार्यक्रम का संचालन देश की जानी-मानी एंकर रिमझिम दुबे ने किया, जिन्होंने अपनी अद्वितीय शैली से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। कार्यक्रम की खासियत 10,000 शॉट आतिशबाजी थी, जिसे बादल जैन (बालाजी फायर एजेंसी) ने आयोजित किया, जिसने समा को और भी रंगीन बना दिया।नवरात्रि स्पेशल व्यंजन चितरंजन कैटर्स और अन्ना दोसा का भी लोगों ने भरपूर आनंद लिया, जिससे यह कार्यक्रम और भी खास हो गया।


इस आयोजकों में प्रमुख रूप से अधिवक्ता डी.के. सोनी, राहुल गोयल, राममोहन अग्रवाल, विजय अग्रवाल और हर्षा एवं अमन तायल (ए एच इवेंट्स) शामिल थे। आयोजकों ने बताया कि डांडिया नाइट का मुख्य उद्देश्य मध्यम वर्ग और छोटे वर्ग के परिवारों को एक मंच पर लाना था, ताकि वे भी बड़े शहरों की तर्ज पर अपनी प्रतिभा दिखा सकें। इस आयोजन में 5000 से अधिक लोगों ने भाग लिया और सभी ने कार्यक्रम का भरपूर आनंद लिया।

कार्यक्रम में  मुख्य अतिथि पुलिस अधीक्षक सरगुजा  योगेश पटेल भी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। इस आयोजन को सफल बनाने में डॉ. डी.के. सोनी, विजय अग्रवाल, राहुल गोयल, राममोहन अग्रवाल, हर्षा तायल, अमन तायल, डॉ. निशांत अग्रवाल, पवन कुमार अग्रवाल, आकाश गुप्ता, श्वेता गुप्ता, श्रेयांश बंसल, वैभव अग्रवाल, चंचल सिंह, और शुभम सोनी का विशेष योगदान रहा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!