डेस्क: सोशल मीडिया पर अक्सर शादी से जुड़े वीडियो वायरल होते रहते हैं। कई वीडियो काफी इमोशनल कर देने वाले होते हैं तो कई उतने ही मजेदार। वहीं, कुछ वीडियो हमें सोचने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स की हरकत पर स्टेज पर खड़ा दूल्हा बुरी तरह भड़क गया।


वीडियो में आप देख सकते हैं कि शादी का स्टेज सजा हुआ है। स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे को जयमाला पहना चुके हैं और हाथ जोड़े लोगों के आशीर्वाद के लिए खड़े हैं। इसी बीच स्टेज के नीचे खड़ा एक शख्स पटाखा फोड़ते दिखाई देता है। पटाखा फोड़ने के दौरान पटाखा दूल्हे के पास ही फट जाता है। यह देख दूल्हा बुरी तरह भड़क गया और सामने खड़े पटाखे वाले को खींचकर लात मार दी। हालांकि इस हमले में पटाखा वाला बच जाता है। वहीं, दूल्हे की इस हरकत को देख दुल्हनऔर वहां मौजूद लोग हैरान रह जाते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को mentorvirat143 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है।

वीडियो देखने के बाद तमाम सोशल मीडिया यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- पटाखे वाले को इतना लापरवाह भी नहीं होना चाहिए था। दूसरे यूजर ने लिखा- पटाखे वाले ने जानबूझ कर नहीं किया, उसे पैर से मारना बहुत गलत है। जबकि एक अन्य यूजर ने मजाक भरे अंदाज में लिखा- दूल्हे की इस हरकत से ही दुल्हन उसका व्यवहार समझ गई होगी। ऐसे ही कई लोगों ने यह माना कि पटाखे वाले से गलती तो हुई लेकिन लात से नहीं मारना सही नहीं था।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!