अंबिकापुर: अंबिकापुर – मनेंद्रगढ़ मार्ग पर होलीक्रास स्कूल के पास बुधवार शाम   नशे में धुत युवक ने मोबाइल  टावर पर चढ़ गया। युवक को टावर पर चढ़े देख इसकी सूचना गांधीनगर पुलिस को दी गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड एवं एसडीआरएफ की टीम को भी मौके पर बुलाया। युवक से लगातार पुलिस कर्मी नीचे उतरने के लिए कहते रहे। बाद में युवक स्वयं नीचे उतर गया।


जानकारी के मुताबिक, अंबिकापुर-मनेंद्रगढ़ एनएच 43 में बैंक ऑफ इंडिया के पीछे लकड़ी मिल परिसर में स्थित एटीटी कंपनी के मोबाइल टॉवर में शाम करीब पांच बजे एक युवक चढ़ गया। वहां से युवक शोर मचाने लगा तो इसकी सूचना परिसर के मालिक मनीष गोयल को दी गई। मनीष गोयल ने इसकी सूचना गांधीनगर थाने को दी।
फायर ब्रिगेड व एसडीआरएफ टीम पहुंचीमौके पर गांधीनगर थाने से एसआई अनिल सिंह के साथ पुलिस बल मौके पर पहुंचा। युवक से पुलिस ने बार-बार नीचे उतरने को कहा एवं उसे भरोसा दिलाया गया कि कोई उसे कुछ नहीं कहेगा। युवक के नशे में होने के कारण मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम को बुलाया गया। टावर की उंचाई अत्यधिक होने के कारण फायर ब्रिगेड की टीम कुछ नहीं कर सकी। तब पुलिस की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।


स्वयं उतरा, नहीं बता पा रहा ठोस वजह
एसडीआरएफ टीम जब मौके पर पहुंची तो युवक स्वयं ही धीरे-धीरे नीचे उतर गया। युवक की शिनाख्त शिव राजवाड़े (35) के रूप में हुई है। वह स्वयं को लखनपुर थानाक्षेत्र के ग्राम भरतपुर का निवासी बता रहा है। वह टॉवर में चढ़़ने की ठोस वजह नहीं बता पा रहा है। वह अपनी पत्नी एवं बच्चे के बीमार होने की जानकारी पुलिस को दी, लेकिन इसकी तस्दीक नहीं हो पाई। पुलिस ने उसे हिरासत में रखा है। नशा उतरने पर उससे पूछताछ के बाद उसे घर भेज दिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!