जगदलपुर।आम आदमी पार्टी ने छत्तीसगढ़ में चुनाव अभियान की शुरुआत बस्तर से कर दी है। अरविंद केजरीवाल लालबाग सभा स्थल पर जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने बीजेपी व कांग्रेस की सरकार पर जमकर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। लालबाग में आयोजित जनसभा को विशाल बनाने के लिए संभाग के सभी जिलों से बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। बस्तर से केजरीवाल 10वीं गारंटी की घोषणा करेंगे।

सभा को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। इसके साथ आप पार्टी के कार्यों का बखान किया। सभा में अरविंद केजरीवाल ने अनंतनाग मुठभेड़ में जवान हुए शहीद के लिए 2 मिनट का मौन रखा। इसके बाद इसी मुद्दे से शुरूआत करते हुए कहा बीजपे पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि आज चार दिन हो गए हैं और चार दिन पहले वो (जवान) मुठभेड़ (अनंतनाग) में शहीद हो गए थे, लेकिन अभी तक पीएम मोदी ने एक भी शब्द नहीं कहा। आप क्यों नहीं बोल रहे हैं? क्या आपको दुख नहीं होता? इतना ही नहीं केजरीवाल ने कहा कि जब जम्मूकाशमीर में एनकाउंटर हो रहा था तो बीजेपी अपनी पार्टी आफिस में जश्न मनाने में लगी थी।

I.N.D.I.A गठबंधन पर बोले केजरीवाल

वहीं I.N.D.I.A गठबंधन पर केजरीवाल ने कहा कि क्या इंडिया तुम्हारे पिता जी का है? यह 140 करोड़ लोगों का है। मैं भाजपा को चुनौती देना चाहूंगा हिम्मत है तो इंडिया का नाम बदलकर दिखाओ। पिछले साल तक ये लोग इंडिया के नाम पर कई कार्यक्रम चलाते थे, विपक्ष ने इंडिया नाम रख लिया तो कहते हैं हम इंडिया नाम बदलेंगे। ये हिंदुस्तान हमारा है, किसी के पिताजी का नहीं है।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आप की सरकार बनते ही 3 महीने में बिजली मुफ्त कर देंगे। वहीं बस्तर की बदहाली के लिए बीजेपी-कांग्रेस दोनों को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि बस्तर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी को काम करना आता है, राजनीति नहीं। आप पार्टी काम की राजनीति पर विश्वास करती हैं। हमने दिल्ली और पंजाब में काम किया इसलिए हमें लोग पसंद करते हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!