{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":false,"containsFTESticker":false}

सात मवेशी जब्त, तस्कर फरार

जशपुर: जशपुर  जिले के नारायणपुर थाना ने फरार चल रहे कुख्यात अन्तर्राज्जीय पशु तस्कर अस्फाक अंसारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा  गया है। वही दूसरे मामले में 07 रास मवेशियों को तस्करी होने से बचाया गया है तस्कर फरार हो गया है जिसकी पतासाजी जारी है।

जानकारी के अनुसार यादव उम्र 36 साल निवासी दाराखरिका ने थाना नारायणपुर में सूचना दिया कि  03 व्यक्ति हस्तिनापुर ग्राम से 06 रास मवेशियों को क्रूरतापूर्वक मारते-पीटते हुये झारखंड प्रांत की ओर ले जा रहे हैं, इस सूचना पर तत्काल थाना स्टाॅफ द्वारा मौके पर जाकर मवेशी हाॅंकने वाले गोकुल चौहान तथा संदीप चौहान को अभिरक्षा में लेकर पशुओं को जब्त किया गया। उन दोनों से पूछताछ करने पर उक्त मवेशी को अस्फाक अंसारी का होना बताया एवं झारखंड प्रांत की ओर ले जाना बताया गया। जिसके की रिपोर्ट पर दो  आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चुका है। इस मामले के अस्फाक अंसारी फरार चल रहा था, जिसकी गिरफ्तारी हेतु पुलिस टीम को लगाया गया था। मुखबीर की सूचना पर 26 जून को दबिश देकर झारखंड गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।

सात मवेशी जब्त, तस्कर फरार

वही दूसरे मामले में राधेष्याम राम उम्र 58 साल निवासी चटकपुर ने  26 जून को थाना नारायणपुर में सूचना दिया कि ग्राम बेने तेतरटोली की ओर से एक मवेशी तस्कर 07 रास मवेशियों को क्रूरतापूर्वक मारते-पीटते झारखंड प्रांत की ओर ले जा रहा है इस सूचना पर तत्काल थाना नारायणपुर पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर 07 रास मवेशियों को जब्त कर सुरक्षार्थ रखवाया गया है। ग्रामीणों से पूछताछ करने पर बताये कि मवेशी तस्कर दबाव में आकर वहां से भाग गया। जिसके उक्त रिपोर्ट पर  छ.ग. कृषि पशु परि.अधि. 2004 की धारा 4, 6, 10 एवं पशु क्रूरता अधि. की धारा 11 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है, प्रकरण के फरार आरोपी की पतासाजी हेतु पुलिस टीम को लगाया गया है। 


                   ➡️

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!