पीएचई के ईई को नोटिस जारी

अम्बिकापुर: कलेक्टर संजीव कुमार झा ने मंगलवार को कलेक्टोरेट सभाकक्ष में लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के अधिकारियों की बैठक लेकर जल जीवन मिशन के कार्यों की समीक्षा की। उन्होंने मिशन अंतर्गत चल रहे कार्यों की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुए कार्यपालन अभियंता एवं जिला वित्त समन्वयक को कारण बताओ सूचना जारी करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने कहा कि जल जीवन मिशन के अंतर्गत स्कूल, आंगनबाड़ी, हेल्थ सेन्टर, आश्रम-शाला तथा अन्य शासकीय भवनों में रनिंग वाटर की व्यवस्था तत्काल करें। इसके साथ ही गांव में भी घरों तक टेप नल कनेक्शन के कार्य में तेजी लाएं। मिशन अंतर्गत जिले का कार्य निष्पादन औसत है जिसमें शीघ्र सुधार लाने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि अधिकारी से लेकर मैदानी अमले तक जो भी लापरवाही करेगा उस पर कार्यवाही की जाएगी। सभी ब्लॉक में ऑनलाइन एन्ट्री का कार्य पूर्ण करें। प्रतिदिन की जानकारी ऑनलाइन अपलोड करना सुनिश्चित करें। उन्होंने कुछ लोगों के सैलरी की तकनीकी दिक्कत को तत्काल दूर करने के निर्देश दिए।

बैठक में जिला सीईओ विनय कुमार लंगेह, पीएचई विभाग के कार्यपालन अभियन्ता प्रदीप खलखो सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!