जांजगीर-चांपा: जांजगीर-चांपा के बम्हनीडीह में रहने वाले 3 दोस्तों का एक्सीडेंट रविवार को कोरबा के सतरेंगा पिकनिक स्पॉट से लौटते हुए हो गया। हादसे में एक दोस्त की मौत हो गई, वहीं 2 युवक घायल हो गए। मामला बालको थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बम्हनीडीह के रहने वाले जयप्रकाश (18 वर्ष), मुकेश (19 वर्ष) और भरत बिंझवार (19 वर्ष) तीनों बचपन के दोस्त हैं। तीनों कॉलेज के छात्र हैं और रविवार को छुट्टी होने के कारण उन्होंने कोरबा के सतरेंगा पिकनिक स्पॉट पर जाना तय किया। तीनों दोस्त रविवार सुबह पिकनिक मनाने निकले और दिनभर वहां खूब एंजॉय किया। इसके बाद शाम 5 बजे वे अपने गृह ग्राम जांजगीर-चांपा जिले के बम्हनीडीह वापस लौट रहे थे। तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। जब इनकी बाइक बालकोनगर से सतरेंगा जाने वाले मार्ग पर पहुंची, तो अचानक सामने से एक तेज रफ्तार पिकअप वाहन आ गया।

पिकअप से खुद को बचाने के चक्कर में बाइक अनियंत्रित हो गई और पेड़ से जा टकराई। बाइक की रफ्तार बहुत तेज थी और पेड़ से टकराने के कारण उसके परखच्चे उड़ गए। बाइक चला रहे युवक जयप्रकाश की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं मुकेश और भरत गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची। मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया, वहीं घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक के दोस्त भरत बिंझवार ने बताया कि तीनों एक ही गांव के रहने वाले हैं और एक साथ कॉलेज में पढ़ते हैं।

इस मामले में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी रविन्द्र कुमार जनार्दन ने बताया कि हॉस्पिटल से मिले मेमो के आधार पर मृतक के शव का पंचनामा कार्रवाई की जा रही है। संबंधित बालको थाने को मामले की जांच के लिए भेजा जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!