छत्तीसगढ़: बिलासपुर के तखतपुर थाना अंतर्गत शनिवार की रात तेज रफ्तार कार व बाइक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है। उसे इलाज के लिए CIMS में भर्ती कराया गया है। घटना में बाइक के परखच्चे उड़ गए और कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के अनुसार मुंगेली जिले के जरहागांव क्षेत्र के कोसमा निवासी ओमप्रकाश धुरी पिता सुखराम धुरी अपने गांव के ही नितेश धुरी के साथ बाइक पर रात करीब 10.30 बजे तखतपुर की ओर आ रहा था। अभी वे पथरिया मोड़ के पास पहुंचे थे कि तखतपुर की ओर से आ रही स्विफ्ट कार से उनकी टक्कर हो गई। हादसे में ओमप्रकाश की मौत हो गई। वहीं, नितेश धुरी गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है।

कार की टक्कर से उछल गए दोनों युवक


बताया जा रहा है कि कार काफी तेज रफ्तार में थी। बाइक सवार युवक भी तेज गाड़ी चला रहे थे। मोड़ में कार की टक्कर से बाइक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और युवक उछल कर सड़क से दूर जा गिरे। पीछे बैठे नितेश सड़क के किनारे फेंका गया और ओमप्रकाश कार के सामने आ गिरा।

इस हादसे के बाद आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। उन्होंने घटना की जानकारी जरहागांव थाने के साथ ही संजीवनी 108 को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दोनों युवकों को तखतपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। जहां गंभीर रूप से घायल नितेश का प्राथमिक उपचार किया गया। फिर उसे CIMS रेफर कर दिया गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!