अंबिकापुर: बिलासपुर नेशनल हाईवे 130 में सोमवार की दोपहर हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। सड़क हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने कार में आग लगाने की भी कोशिश की। लखनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम रजपुरी कला स्थित कस्तूरबा आश्रम के समीप 14 नवंबर दिन सोमवार की दोपहर लगभग 2:45 बजे कार सवार ने बाइक सवार को जोरदार ठोकर मार दी में ठोकर इतनी जोरदार थी कि 11 वर्षीय बालक की मौके पर ही मौत हो गई तो वहीं 45 वर्षीय व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ा।

जानकारी के अनुसार बदलू राम सिंह पिता शिव चरण सिंह उम्र लगभग 45 वर्ष ग्राम टपरकेला बाज़ार पारा निवासी अपने पड़ोसी 11 वर्षीय बालक संदीप सिंह पिता माझी राम गोंड के के साथ मोटरसाइकिल में सवार होकर लखनपुर विद्युत विभाग पहुंचकर बिजली बिल का भुक्तान कर वह लखनपुर से ग्राम रजपुरी कला स्थित कस्तूरबा आश्रम अपने लड़की से मिलने कर वापस अपने घर जा रहा था। अंबिकापुर की ओर से आ रहे मारुति ब्रेजा सीजी 15 dx10 96 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। गंभीर चोट होने पर 11 वर्षीय बालक संदीप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल हुए बदलू राम सिंह को ग्रामीणों द्वारा 112 वाहन के माध्यम से उपचार के लिए लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जहां उपचार उपरांत बदलू राम की मौत हो गई घटना की सूचना लखनपुर पुलिस तथा मृतकों के परिजनों को दी गई।

सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची वही तो परिजन लखनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। घटना के बाद से गुस्साई भीड़ ने कार को पलटते हुए आग लगाने का भी प्रयास किया गया समझाइस इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा शांत हुआ घटना के बाद से परिजनों सहित क्षेत्र में शोक का माहौल है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!