जांजगीर: जिले में मंगलवार को एक बड़ा हादसा हो गया। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कुछ लोग सगाई समारोह में शामिल होकर लौटे थे। फिर रेलवे ट्रैक पार कर घर जाते समय सामने से रेलवे GM की स्पेशल सैलून आ गई। जिसकी चपेट में दो लोग आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसा सक्ती थाना क्षेत्र में हुआ है।

मालखरौदा ब्लॉक के ग्राम पंचायत घोघरी के रहने वाले खुशी दास महंत और अमृत दास महंत अपने कुछ रिश्तेदारों के साथ भाटापारा में किसी सगाई समारोह में शामिल होने गए थे। घटना के वक्त इन दोनों के साथ 2 महिलाएं और 2 बच्चे भी थे। पता चला है कि ये सभी भाटापारा से साउथ बिहार दुर्ग-दानापुर एक्सप्रेस से सक्ती स्टेशन में आकर उतरे थे। यहां उतरने के बाद ये सभी अपने गांव की तरफ जाने के लिए निकले थे।

जानकारी के अनुसार ये सभी सक्ती से रायगढ़ जाने वाली रूट पर चौथी लाइन पर चल रहे थे। इनमें से खुशी दास महंत और अमृत दास महंत पटरी पर ही थे। जबकि बाकी के लोग ट्रैक किनारे चले रहे थे। इसी दौरान दोपहर करीब 12 बजे टेमर फाटक के पहले रेलवे मोड़ पर सामने से अचानक ट्रेन आ गई और दोनों उसकी चपेट में आ गए। मोड़ की वजह से दोनों को पता ही नहीं चला कि कोई ट्रेन सामने से आ रही है। हादसे के बाद दोनों के शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं। आस-पास के लोगों का कहना की इस ट्रैक को क्रॉस कर टेमर फाटक तक जाते। यहां से बस लेकर अपने गांव जाने वाले थे। इसके पहले ही ये हादसा हो गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!