अंबिकापुर: सरगुजा जिले के लखनपुर थाना अंतर्गत हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को चंद घंटे के अंदर गिरफ्तार किया है। बुजुर्ग महिला की बेरहमी से हत्या कर दी थी।

पुलिस ने बताया कि मृतिका के पति ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि पत्नी सुमारी सिंह तथा छोटी लड़की के साथ एक ही घर में रहता है कल शाम को पजब दुकान मे समान लेने गया हुआ था और इसकी लड़की रोपा लगाने गई हुई थी, बाद मे शाम को वापस घर आकर देखा तों इसकी की पत्नी सुमारी बाई घर के परछी में खून से लथपथ मरी पड़ी थी, इसके द्वारा गाँव के ही शिवपाल सिंह से पूर्व पारिवारिक रंजिश होना बताया हैं, जिसके रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस खोजबीन में जुट गई।

पुलिस ने बताया कि आसपास के लोगों से पूछताछ किया गया तो उन्होंने बताया कि शिवपाल सिंह को मृतिका के घर से वसूला खून से लथपथ लेकर नदी की ओर जा रहा था। जब पुलिस ने घेराबंदी कर शिवपाल सिंह को पूछताछ किया तो बताया कि मृतिका के घर में अकेले होने की जानकारी प्राप्त होने पर मृतिका से पूर्व पारिवारिक रंजिश होने के कारण आरोपी शाम को अपने घर से बसूला लेकर मृतिका के घर जाकर बसूला से मृतिका पर प्राण घातक वार कर हत्या कर दिया। जिसे पुलिस ने आरोपी से वसूला जप्त कर आरोपी को गिरफ्तार न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!