बलरामपुर।बलरामपुर शहहत्यार में दिनदहाड़े हत्या के आरोपी पुलिस गिरफ्तार से बाहर होने पर व्यापारी संघ ने सोमवार को एसपी को ज्ञापन सौंप मंगलवार को नगर बंद किया।

सोमवार को व्यवसायियों ने ज्ञापन में 6 फरवरी को बलरामपुर शहर के युवा व्यवसायी धर्मेंद्र केशरी की दिनदहाड़े हत्या कर जला दिया गया था। इससे शहर के व्यवसायी भयभित हैं और अपने व्यवसाय के प्रति असुरक्षित महसूस कर रहें हैं। हत्या के आरोपी को पुलिस आज तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। व्यापारी संघ ने 14 फरवरी को हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करने हेतु पत्र व्यवहार किया था। पुलिस आज तक हत्या के संबंध में सुराग नहीं लगा पाई है। हत्या को लेकर बलरामपुर नगरवासियों में आक्रोश व्याप्त है। हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने की वजह से समस्त व्यापारीगण 12 मार्च मंगलवार को अपने-अपने व्यापारिक प्रतिष्ठान नगर बंद कर सांकेतिक धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार तक हत्या के आरोपी का पता नहीं चलने पर 13 मार्च को व्यापारिक प्रतिष्ठान एवं नगर बंद कर चक्का जाम करने की चेतावनी दी है। जिसके जिम्मेदार खुद पुलिस प्रशासन की होगी।

पुलिस अधीक्षक डॉ. उमेद सिंह ने कहा कि हत्या है या आत्महत्या यह कहना स्पष्ठ नहीं है कुछ रिपोर्ट आना बाकी है रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ठ बता पाएंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!