{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

कोरिया: कोरिया पुलिस ने  शादी का साझा देकर  नाबालिग को भगा ले जाकर जबरन अनाचार करने वाले आरोपी व सहयोगी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार नाबालिग के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराया की मेरी  पुत्री को शादी करूंगा कहकर जबरजस्ती अपने दोस्त राहूल साहू के साथ उसके मोटर सायकल में बिठाकर अपने घर महराजपुर ले गया है और उसके साथ जबरजस्ती शारीरिक शोषण किया है। इस घटना से तत्काल पुलिस अधीक्षक कोरिया को अवगत कराया गया। एसपी कोरिया द्वारा थाना प्रभारी चरचा को प्राथमिकता के आधार पर त्वरित कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए। जिससे इस मामले में पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस ने  आरोपी को पकड़कर पूछताछ  किया तो आरोपी कमलेश सिंह ने बताया कि  12 जुलाई 2024 के रात लगभग 09.00 बजे वह अपने साथी राहूल साहू के साथ उसके मोटर सायकल में पीड़िता के घर के पास आकर उसे प्रलोभन एवं भय दिखाकर पीड़िता का अपहरण कर अपने घर ले गया था जहाँ वह उसके साथ जबरन शारीरिक शोषण किया है। प्रकरण में सह आरोपी राहूल साहू को भी गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया है एवं घटना में प्रयुक्त मोटर सायकल को भी जब्त किया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!