बलरामपुर।बलरामपुर जिले के राजपुर अधिवक्ता संघ ने व्यवहार न्यायालय में आयोजित कार्यक्रम में नवपदस्थ व्यवहार न्यायाधीश आलोक पांडेय का स्वागत किया।


स्वागत कार्यक्रम के दौरान उद्बोधन में अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष जयगोपाल अग्रवाल ने कहा कि वास्तव में अधिवक्ता न्यायालय के धुरी के समान है जिनके बगैर न्याय दान की कल्पना नहीं की जा सकती राजपुर न्यायालय में उच्च न्यायालय ने पांचवें न्यायाधीश के रूप में आलोक पांडे की पदस्थापना की है आने वाले समय में क्षेत्र के लोगों के लिए न्याय दान की प्रक्रिया में और तेजी आएगी जिसमें सबको मिलकर समान रूप से काम करने की जरूरत होगी।
न्यायाधीश आलोक पांडे ने संबोधित करते हुए कहा कि सबके सहयोग से मामलों के निपटारे में तेजी से काम करने के साथ-साथ प्रकरणों के गुणवत्तापूर्ण निराकरण पर विशेष ध्यान रहेगा, आगे उन्होंने कहा कि इस स्तर पर काम करने में तमाम विषमताओं के साथ काम करना पड़ता है इन सबसे ऊपर उठकर संघ के अधिवक्ताओं के सहयोग से बेहतर कार्य करने की पूरी कोशिश होगी। आज के आयोजन में उपस्थित अधिवक्ताओं को अधिवक्ता उमेश झा अशोक बेक ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन अधिवक्ता संघ के सचिव सुनील सिंह ने किया।
इस दौरान अधिवक्ता विपिन जायसवाल, रामनारायण जायसवाल, संजय पांडेय, शंकर अग्रवाल, सुनील चौबे, वीरेंद्र जायसवाल व अन्य अधिवक्ता उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!