बलरामपुर : तहसील अधिवक्ता संघ के सदस्यों ने आज स्थानीय व्यवहार न्यायालय से रैली निकालकर मुख्यमंत्री के नाम का ज्ञापन अनुविभागीय अधिकारी राजपुर राजीव जेम्स कुजुर को सौंपा।

उल्लेखनीय है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार ने अपने घोषणापत्र में वादा किया था कि अधिवक्ताओं के लिए एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू की जावेगी अपनी मांगों को दोहराते हुए छत्तीसगढ़ राज्य उच्च न्यायालय अधिवक्ता संघ के आह्वान पर स्थानीय अधिवक्ता संघ अधिवक्ताओं के लिए एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने मृत्यु दावा राशि 10 लाख रुपए करने एवं सामूहिक जीवन बीमा लागू करने जैसी मांगों को लेकर अपना ज्ञापन सौंपा है अधिवक्ता संघ ने अपने ज्ञापन में लिखा है कि राज्य की खुशहाली और समृद्धि के लिए निसंदेह छत्तीसगढ़ राज्य में बेहतर कार्य मुख्यमंत्री के नेतृत्व में हो रहा है और उम्मीद की है कि अधिवक्ताओं के मांगों पर विचार करते हुए अतिशीघ्र एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट व अन्य मांगों को भी पूरा किया जावेगा।

ज्ञापन सौंपने के दौरान अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष जय गोपाल अग्रवाल, सचिव सुनील सिंह, एच.सी. अग्रवाल,जितेंद्र गुप्ता, शिवानंद दुबे, वीरेंद्र सिंह, टी आर. पैकरा, संजय पांडेय राम नारायण जायसवाल, शंकर अग्रवाल, अशोक बेक, सुनील चौबे, वीरेंद्र जायसवाल, अजीत तिग्गा, विकास तिवारी एवं अन्य अधिवक्ता गण मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!