नई दिल्ली: आईएएस अतहर आमिर एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की जानकारी दी. आईएएस अतहर आमिर ने मेहरीन काजी से सगाई कर ली है. आईएएस अतहर आमिर ने आईएएस टीना डाबी से तलाक के बाद फिर से शादी करने का फैसला किया है. सगाई के बाद आईएएस अतहर आमिर ने इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर मेहरीन काजी के साथ तस्वीर शेयर की. दरअसल, आईएएस अतहर आमिर से तलाक ले चुकीं आईएएस टीना डाबी राजस्थान पुरातत्व विभाग के डायरेक्टर प्रदीप गवांडे के साथ हाल ही में शादी कर चुकी हैं. इस बीच अब आईएएस अतहर आमिर ने भी अपनी निजी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला कर लिया है.

जान लें कि फिलहाल आईएएस अतहर आमिर श्रीनगर स्मार्ट सिटी के सीईओ हैं. आईएएस अतहर आमिर ने टीना डाबी से तलाक के बाद अपने निजी जीवन में आगे बढ़ने का निर्णय लिया है. साल 2018 में आईएएस अतहर आमिर और आईएएस टीना डाबी की शादी हुई थी. लेकिन 2021 में उनका तलाक हो गया

आईएएस अतहर आमिर ने सगाई के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी मंगेतर मेहरीन काजी के साथ फोटो शेयर की. फोटो के कैप्शन में आईएएस अतहर आमिर ने लिखा, ‘#engagement Dr. Mehreen Qazi

गौरतलब है कि आईएएस अतहर आमिर की सगाई की खबर के सामने आने के बाद उनको बधाई देने वालों का तांता लग गया. आईएएस देव चौधरी ने आईएएस अतहर आमिर को बधाई देते हुए लिखा कि शुभकामनाएं भाई! वहीं, रुद्राक्ष नाम के यूजर ने लिखा कि बधाई हो आमिर, ईश्वर आपकी रक्षा करे.

बता दें कि मंगेतर मेहरीन काजी के साथ आईएएस अतहर आमिर की फोटो को 40 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. एक अन्य यूजर ने आईएएस अतहर आमिर और मेहरीन काजी को बधाई देते हुए लिखा कि मुझे आप दोनों से बहुत प्यार है.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!