कोरबा। एक व्यवसायी ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। प्रारंभिक तौर पर बात सामने आई है कि बैंक से लिए गए कर्ज को चुकाने के लिए लगातार दबाव प्रबंधन द्वारा बनाया जा रहा था जिससे परेशान होकर यह कदम उठाया।

ट्रांसपोर्ट नगर चौक में इंडियन काफी हाऊस के पास श्याम ऑटो डील का संचालन भुनेश्वर गोस्वामी (49) के द्वारा किया जा रहा था। उसने गुरुवार दोपहर खपराभट्ठा, कांशीनगर स्थित अपने निवास में फांसी लगाकर खुदकुशी कर लिया। सूचना पर पुलिस यहां पहुंची और मर्ग पंचनामा बाद शव को फंदे से उतरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। बताया जा रहा है कि उसने एक बैंक से लगभग 9 लाख रुपए का कर्ज ढाई साल पहले लिया था जिसकी अदायगी धीरे-धीरे कर रहा था। बैंक प्रबंधन द्वारा उसे तत्काल पैसा जमा करने के लिए कहा जाने लगा और कर्मचारी पहुुंचकर दुकान सीज करने की चेतावनी दे गए थे। परिजन के मुताबिक बैंक प्रबंधन के रवैया से वह काफी परेशान और मानसिक तनाव में था इसके बाद उसने यह कदम उठाया।

इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी मृत्युंजय पांडे ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। स्वजनों द्वारा लगाए गए आरोप की भी जांच हो रही है। जांच के बाद ही मौत का सही कारण स्पष्ट हो सकेगा और आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!