Airtel best Validity Offer: जब भी नेटवर्क कनेक्टिविटी और फास्ट इंटरनेट की बात होती है तो एयरटेल का नाम जरूर लिया जाता है। एयरटेल देश की दूसरी सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी है। इस समय कंपनी के पास 37 करोड़ से ज्यादा यूजर्स मौजूद हैं और इनके लिए कंपनी समय समय पर नए नए ऑफर्स और नए नए प्लान्स पेश करती रहती है। हम आपको एयरटेल का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें यूजर्स को शानदार वैलिडिटी ऑफर मिलता है।

दरअसल एयरटेल डेटा, कॉलिंग, ओटीटी और वैलिडिटी के अलग अलग ऑफर्स पेश करता है। आज के समय में जहां अधिकांश टेलिकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को रिचार्ज प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी पेश करती है वहीं एयरटेल अपने एक दमदार रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को 35 दिन की लंबी वैलिडिटी ऑफर कर रहा है। आइए आपको एयरटेल के इस प्लान के बारे में डिटेल से बताते हैं।

आपको बता दें कि एयरटेल की लिस्ट में 329 रुपये का एक नया प्लान मौजूद है। एयरटेल इस प्लान में ग्राहकों को 35 दिनों की शानदार लंबी वैलिडिटी ऑफर करता है। आप 35 दिनों तक किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग का मजा ले सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान में ग्राहकों को 300 एसएमएस भी मिलते हैं।

अगर आपको अधिक डेटा चाहिए तो यह प्लान थोड़ा निराश कर सकता है। इस प्लान में एयरटेल ग्राहकों को सिर्फ 4GB डेटा ऑफर करता है। ऐसे में एयरटेल का यह प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे परफेक्ट ऑप्शन है जिन्हें कॉलिंग के लिए कोई प्लान चाहिए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!