सूरजपुर: सरगुजा संसदीय क्षेत्र सांसद  चिंतामणि महाराज की उपस्थिति में आज का कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में जिला प्रशासन के सर्व जिला अधिकारी, अनुविभागीय  अधिकारी राजस्व, समस्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत एवं समस्त नगर पालिका परिषद सीएमओ व नगर पंचायत सीएमओ के साथ परिचयात्मक बैठक का आयोजन किया गया था। जिसमें सभी उपस्थित अधिकारियों द्वारा सांसद  चिंतामणि महाराज के समक्ष अपना विभागीय परिचय दिया गया। परिचय प्राप्त करने के पश्चात सांसद  चिंतामणि महाराज ने सभी उपस्थित अधिकारियों को संबोधित किया। उन्होंने अपने संबोधन में सभी को जन सेवक बताया। उन्होंने कहा शासन की प्रत्येक योजना से अंतिम पात्र व्यक्ति तक पहुचें यह सुनिश्चित करना आपका कार्य है। आम जनता से जुड़े हर कार्य को प्राथमिकता की श्रेणी में रखें और उसका त्वरित निराकरण करने का प्रयास करें। इसके साथ ही उन्होंने निर्वाचन की प्रक्रिया को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए सभी अधिकारियों की हौसला अफजाई की।


इस अवसर पर आज सांसद चिंतामणि महाराज की उपस्थिति में जिला सूरजपुर के प्रतीक चिन्ह (LOGO) को लॉन्च भी किया गया। इसके साथ ही उनके द्वारा रेवती रमण कॉलेज के दृष्टि बाधित सहायक प्राध्यापक  बुधलाल साहू को कीबो सॉफ्टवेयर डिवाइस दिया गया। जिससे की किताब को स्कैन कर उसी के शब्दों को ऑडियो में कन्वर्ट किया जा सकता है।

इस अवसर पर प्रेमनगर विधायक  भूलन सिंह मराबी,  बाबूलाल अग्रवाल,  ओम प्रकाश पैकरा अन्य जनप्रतिनिधि व संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!