अंबिकापुर: विकसित भारत संकल्प यात्रा में बुधवार को उदयपुर विकासखंड के केदमा और मरेया में आयोजित शिविर में अंबिकापुर विधायक राजेश अग्रवाल भी शामिल हुए। उन्होंने विकसित भारत संकल्प यात्रा के दौरान विभिन्न शासकीय योजनाओं से लाभ लेने हेतु ग्रामीणों को प्रेरित किया।

विकसित भारत संकल्प यात्रा के तहत शासकीय योजनाओं का प्रचार वाहन बुधवार को जिले के दस से ज्यादा ग्राम पंचायतों में पहुंचा। इन ग्रामों में शासकीय योजनाओं की जानकारी देने हेतु कार्यक्रम का आयोजन किया गया। सभी कार्यक्रम स्थल पर ग्रामीणों की उपस्थिति में राजस्व विभाग, खाद्य विभाग, कृषि विभाग, स्वास्थ्य विभाग, पशुधन विकास विभाग, महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा स्टॉल लगाकर पात्र हितग्राहियों को योजनाओं का लाभ दिया गया। संकल्प यात्रा स्थल में शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम की भी प्रस्तुति दी गई।

विकसित भारत संकल्प यात्रा में उपस्थित ग्रामीणों को विकसित भारत संकल्प की शपथ दिलवाई और विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों ने अपने अनुभव साझा किए। संकल्प यात्रा शिविर में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों ने ग्रामों को अभिनंदन पत्र भी दिए। संकल्प यात्रा के दौरान निःशुल्क स्वास्थ्य जांच की सुविधा का लोग लाभ उठा रहे हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!