डेस्क: आपने कंपनियों के अच्छे-बुरे बॉस के बारे में सुना होगा. कई बॉस अपने कर्मचारियों को परिवार का सदस्य मानकर हर पल उनके साथ खड़े रहते हैं. वहीं कुछ बॉस कर्मचारियों पर अपना रौब झाड़ते हैं. लेकिन क्या आपने किसी ऐसे बॉस के बारे में सुना है, जो अपने कर्मचारियों के बिल पेमेंट करने में मदद कर दे. ऐसा बॉस मिलना बहुत मुश्किल है. लेकिन ब्रिटेन की एक कंपनी में एक बॉस ने अपने कर्मचारियों को बढ़ते बिजली बिल भुगतान करने के लिए हर महीने 18,000 रुपये बोनस देने का फैसला किया है.

डेली मेल पर छपी एक खबर के मुताबिक, ब्रिटेन की 4com कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर डरोन हट ने अपने कर्मचारियों के लिए ये फैसला किया है. उनकी दरियादिली देख कर लोग उन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बॉस बता रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, डरोन हट ने हाल ही में कंपनी के कर्मचारियों के लिए फर्म के एनर्जी सपोर्ट बोनस प्रोग्राम को शुरू किया है. उनकी कंपनी में 431 कर्मचारी काम करते हैं. मुसीबत के वक्त हट ने सभी कर्मचारियों की मदद करने की फैसला किया है.


कर्मचारियों को देंगे बिल भुगतान के लिए बोनस


डरोन हट की कंपनी 4com की तरफ से बयान में कहा गया कि कंपनी बिजली बिल में बढ़ी कीमतों को देखते हुए कर्मचारियों की मदद के लिए तैयार है. कंपनी सपोर्ट बोनस प्रोग्राम को तत्काल प्रभाव से शुरू कर रही है. इसके तहत कर्मचारियों को सपोर्ट बोनस दिया जाएगा. कंपनी के हर कर्मचारी को अगले आदेश तक हर महीने £200 यानी करीब 18000 रुपये बोनस दिया जाएगा.

आपको बता दें कि हाल ही में ब्रिटेन में परिवारों को बिजली बिल बढ़ने की चेतावनी दी गई थी. लोगों को बताया गया कि उनके घर में बिजली बिल अक्टूबर महीने में £ 3,615 यानी करीब 3 लाख 42 हजार तक जा सकता है. कंपनी के चीफ एग्जीक्यूटिव Gary Scutt ने कहा कि कंपनी के लिए हर एक कर्मचारी जरूरी है. कर्मचारी हमारी सबसे मूल्यवान संपत्ति हैं. इसी वजह से हम उन्हें ये बोनस देने जा रहे हैं.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!