आशीष कुमार गुप्ता
अंबिकापुर/बतौली: सरगुजा जिले के मैनपाट स्वामी आत्मानंद स्कूल के 9वीं के छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. जहां लाठी डंडे से लैस होकर बदमाशों ने छात्र से बेरहमी से पिटाई को देख शिक्षक के द्वारा बीच बचाव किया गया। अचानक हुए हमले से स्कूली बच्चों सदमे में है।

दरअसल कमलेश्वरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत नर्मदापुर बस स्टैंड के पास स्थित स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में उस वक्त अफरा तफरी का माहौल मच गया. जब कुछ बदमाशों द्वारा 9वी में पढ़ने वाले छात्र को बेहरहमी से लाठी डंडे से मारपीट करते हुए दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि वीडियो में मारता हुआ शख्स आत्मानंद स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का भाई है. जहां बीते दिनों मार खाने वाले छात्र के द्वारा छात्रा के भाई को जीजा कहने की बात से नाराज होकर आज कमलेश्वरपुर स्कूल के सामने मारपीट करते हुए दिखाई दिए।

इधर इस पूरे मामले को लेकर विकास खंड शिक्षा अधिकारी योगेश कुमार मिश्रा ने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही गई है तो वही स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा है कि स्कूल की भी जवाबदारी भी तय करनी जरूरी होगी, क्योंकि स्कूल परिसर में यह मारपीट करने का मामला सामने आया है.।

वही मारपीट करने का वीडियो शोसल मीडिया में वायरल होने के बाद सरगुजा पुलिस ने भी मामले संज्ञान लिया है और आगे की जांच कर रही है।

इस संबंध में एसडीओपी सीतापुर धुर्वेश जायसवाल ने कहा कि कमलेश्वरपुर थाना में नाबालिक के साथ मारपीट के मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए प्राथमिक की दर्ज की गई है पुलिस टीम जाँच में जुटी हुई है अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!