महासमुंद: महासमुंद जिले की सरायपाली पुलिस ने पिस्टल के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी सरायपाली के इस्लाम मोहल्ला का निवासी है. उसने ओडिशा के पदमपुर से इसे खरीदा था.



सरायपाली पुलिस को कल 10 फ़रवरी को सूचना मिली कि इस्लाम मोहल्ला का एक युवक देशी पिस्टल के साथ मोहल्ले में घुम रहा है. सूचना पर पुलिस अधीक्षक महासमुंद विवेक शुक्ला, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मेघा टेम्भुलकर साहू तथा अनुविभागीय अधिकारी(पुलिस) सरायपाली विकास पाटले को हालात से अवगत कराया गया.

सरायपाली पुलिस द्वारा तत्काल विशेष टीम गठित कर सरायपाली स्थित इस्लाम मोहल्ला में पहुंचकर दबिश दी. जहां पुलिस को देखकर छिपने की कोशिश करने वाले को घेराबंदी कर दबोच लय गया.पूछताछ में उसने अपना नाम मोहम्मद आसिफ पिता मोहम्मद अय्युब उम्र 36 साल निवासी इस्लाम मोहल्ला सरायपाली का रहने वाला बताया. तलाशी लेने पर उसके पैंट की जेब में से देशी पिस्टल बरामद हुआ.

पुलिस ने पिस्टल रखने के संबंध में लायसेंस या परमिट के बारे में पूछा तो उस युवक द्वारा कोई जवाब नहीं दिया गया.पुलिस ने अवैध देशी पिस्टल जब्त कर आरोपी मोहम्मद आसिफ को आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है.आरोपी ने बताया कि वह ओडिशा के पदमपुर से इसे खरीदकर लाया है. लोगों को डराने के लिए इसे रखकर घूम रहा था.

इस दौरान थाना प्रभारी निरीक्षक आशीष वासनिक,उप निरी. अनिल पालेश्वर, आरक्षक अनंत गेंड्रे, कमल जांगड़े , योगेंद्र बंजारे , प्रकाश साहू, योगेश यादव एवं अन्य थाना स्टाफ सरायपाली का विशेष योगदान रहा.

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!