नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में बंद के दौरान हिंसा की घटनाएं सामने आ रही हैं। बीजेपी ने आज बंगाल बंद बुलाया है। बंद के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के भिड़ने की खबरें हैं। उधर, भाटपाड़ा में बीजेपी नेता पर फायरिंग हुई है। हमले में दो लोग घायल हुए हैं।

बीजेपी नेता अर्जुन सिंह ने आरोप लगाया कि हमारी पार्टी के नेता प्रियंगु पांडे की कार पर हमला हुआ है। उन पर सात राउंड गोली चली हैं। हमले में दो लोग घायल हुए हैं। कार चालक भी जख्मी हुआ है।ये सब एसीपी की मौजूदगी में हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रियंगु की हत्या की साजिश थी। टीएमसी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है, इसलिए वे इस तरह की चीजें कर रहे हैं।

प्रियंगु ने बताया कि मैं अर्जुन सिंह के आवास पर जा रहा था। हम कुछ दूर आगे बढ़े और भाटपाड़ा में रास्ते को ब्लॉक कर दिया गया। जैसे ही हमारी गाड़ी रुकी, करीब 50-60 लोगों ने गाड़ी को निशाना बना लिया। मेरी गाड़ी पर 7 से 8 बम फेंके गए और फिर 6-7 राउंड फायरिंग की गई। ये टीएमसी और पुलिस की संयुक्त साजिश है, उन्होंने मेरी हत्या की योजना बनाई।बंगाल बंद का असर सिलीगुड़ी में भी देखा जा रहा है। शहर व आसपास में सभी बाजार, दुकान प्रतिष्ठान बंद हैं। केवल इक्का-दुक्का चाय-पान की दुकानें ही खुली हैं। वहीं, सड़कों पर वाहनों की आवाजाही भी आम दिनों की तुलना में बहुत कम है। इसके अलावा स्कूल, कालेज व अन्य शिक्षण संस्थान भी लगभग-लगभग बंद हैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!