BCCI: वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया का शानदार प्रदर्शन रहा है. रोहित शर्मा की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम अभी तक पांच मैचों में एक भी नहीं हारी है. टीम का अगला मैच आज(29 अक्टूबर) को इंग्लैंड के खिलाफ होना है. इस मैच से पहले ही एक बड़ी खबर सामने आई है. BCCI ने एक भारतीय क्रिकेटर पर बैन लगा दिया है. आरोप हैं कि इस क्रिकेटर ने अलग-अलग तारीखों के बर्थ सर्टिफिकेट जमा किए, जिसके बाद दो साल के लिए BCCI के किसी भी टूर्नामेंट का हिंसा नहीं बन सकेगा.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने शनिवार को जम्मू-कश्मीर के एक क्रिकेटर पर एक नहीं, बल्कि कई बर्थ सर्टिफिकेट जमा करने के आरोप में बैन लगा दिया है. जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन (JKCA) ने शनिवार को जारी बयान में कहा कि जम्मू के क्रिकेटर वंशज शर्मा को अलग-अलग जन्मतिथि के साथ कई बर्थ सर्टिफिकेट जमा करने के आरोप में BCCI ने दो साल का बैन लगा दिया है. इस दौरान वह BCCI के किसी भी टूर्नामेंट का हिंसा नहीं बन सकेंगे.

जम्मू कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन की और से जारी बयान में कहा गया, ‘वंशराज को BCCI के किसी भी टूर्नामेंट का हिस्सा बनने के लिए दो साल का बैन से गुजरना होगा, जिसकी शुरुआत 27 अक्टूबर से हो रही है. वह अपनी 2 साल के बैन को पूरा करने के बाद ही सीनियर पुरुष बीसीसीआई टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं. इसके अलावा उन्हें किसी भी ऐज ग्रुप टूर्नामेंट में भाग लेने की अनुमति भी नहीं है.’

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!