डेस्क: आप जब भी बोर हो या फिर मनोरंजन की तलाश हो तो आपको ज्यादा कुछ नहीं करना है। आप बस अपना फोन बाहर निकालिए, उसे अनलॉक कीजिए और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की गलियों में चक्कर काटना शुरू कर दें। इसके बाद कब आपकी बोरियत दूर हो जाएगी और आपका मनोरंजन होनो शुरू हो जाएगा, आपको खुद भी पता नहीं चलेगा। सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर दिन से रात तक ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं। अभी भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको उस वीडियो के बारे में बताते हैं।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स स्कूटी चला रहा है। उसके पीछे दूसरा शख्स बैठा है और उसने अपने हाथ में स्पीकर पकड़ा हुआ है। स्कूटी पर पीछे बैठे-बैठे अनाउंसमेंट करता है। वह कहता है, ‘सभी गांववालों को सूचित किया जाता है कि कल मुझे रिश्ते वाले देखने के लिए आ रहे हैं। तो किसी भी भाई ने बीच में टांग लगाई कि ये लड़का दारू पीता है, बीड़ी पीता है, नशेड़ी है, घर में लड़ाई करता है तो इस भाई के हाथ में जो लट्ठ दिख रहा है, सभी को घर में घुस कर मारूंगा, टांग-हाथ सभी तोड़ दूंगा।’ मजाकिया तौर पर बनाया गया यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Himmat_prj07 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ‘रिश्ते वाले आर रहे हैं, बीच में टांग मत अड़ाना।’ खबर लिखे जाने तक वीडियो को 1 हजार लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- बहुत सही तैयारी है लड़के की, बहुत तरक्की करेगा। दूसरे यूजर ने लिखा- भाई कोई नहीं आएगा बीच में। तीसरे यूजर ने लिखा- ये भी ठीक है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!