नई दिल्ली। भारत 17 साल बाद टी20 विश्व कप जीता है। क्रिकेट प्रेमी से लेकर पूरा देश इस जीत के जश्न में डूबा हुआ है। शनिवार को फाइनल मैच में भारत ने दक्षिण अफ्रीका को हराकर ये ट्रॉफी अपने नाम की है। जहां इस जीत की खुशी देशभर के लोग मना रहे हैं वहीं भोजपुरी सिंगर नेहा सिंह राठौर को ये रास नहीं आ रहा है। इस जीत पर खुशियां मनाते हुआ लोग नेहा सिंह राठौर को पसंद नहीं आ रहे है। अपने सोशल मीडिया पोस्ट एक्स पर सिंगर ने क्रिकेट प्रेमी को जमकर लताड़ लगाई है।

अपने सोशल मीडिया एक्स पर नेहा सिंह राठौर ने क्रिकेटप्रेमी से लेकर BCCI तक को जमकर लताड़ा है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “क्रिकेट के ओवरडोज ने युवाओं की बुद्धि खराब कर दी है…उन्होंने आगे कहा, शाह के लड़के को यूं ही सचिव नहीं बनवाया गया था। ग्लैडिएटर फिल्म देखी है? जब भी बड़ा घोटाला करना होता था, रोम में बड़े-बड़े खेलों का आयोजन किया जाता था। जनता अपनी बर्बादी और दुख भूलकर खेलों में डूबी रहती थी और इधर खेला हो जाता था। देश का भी वही हाल कर दिया गया है…।”

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “बत्तीस साल की उम्र में बाप के पैसों से ख़रीदे मोबाइल में नेट पैक डलवाकर क्रिकेट को अपना धर्म बताने वाले बेरोजगार… तुम सिर्फ़ दया के पात्र हो। क्रिकेट और हिन्दू-राष्ट्र जैसे झुनझुनों से ख़ुद को कब तक बहलाओगे? देश तब तक नहीं जीतेगा जब तक तुम और तुम्हारे जैसे लाखों युवा बेरोज़गार रहेंगे…। ब्रिटिश हुकूमत और उसके ग़ुलाम देशों के इस खेल में देशभक्ति तलाशने वाले मेरे भाई…तुमने पिछली बार हॉकी का पूरा मैच कब देखा था..?

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!