नई दिल्ली: भोजपुरी स्टार पवन सिंह आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मिलने जाएंगे। पवन सिंह ने जेपी नड्डा से मिलने के लिए 11:30 बजे के बाद का समय मांगा है। बता दें कि हाल ही पवन सिंह को आसनसोल सीट से भाजपा ने टिकट दिया था, लेकिन उन्होंने कल आसनसोल सीट पर चुनाव लड़ने से इंकार कर दिया था।

बता दें कि शनिवार को भाजपा ने अपने प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में पवन सिंह का भी नाम था। पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से टिकट दिया गया था। वहीं आसनसोल सीट से टिकट कंफर्म होने के बाद एक वीडियो में पवन सिंह और उनके समर्थक जश्न मनाते भी दिखा। हालांकि बाद में रविवार को पवन सिंह ने एक्स पर एक पोस्ट किया। इस पोस्ट में उन्होंने पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने की बात कही। हालांकि उन्होंने अपनी इस पोस्ट में ये स्पष्ट नहीं किया कि वह आसनसोल से चुनाव क्यों नहीं लड़ना चाहते हैं। माना जा रहा है कि अपने विवादित गानों की वजह से उनका विरोध किया जा रहा है, इस वजह से उन्होंने अपना नाम वापस लेने की बात कही है। हालांकि ये अभी स्पष्ट नहीं है।

वहीं टीएमसी ने भी पवन सिंह को टिकट दिए जाने पर भाजपा पर निशाना साधा है। टीएमसी का कहना है कि बंगाल की महिलाओं के बारे में विवादित गाने वाले को भाजपा ने टिकट दे दिया। ये भाजपा की बंगाल के प्रति सोच को दर्शाता है। हालांकि इस पूरी उठापटक के बीच आज पवन सिंह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के लिए समय मांगा है। माना जा रहा है कि इस मुलाकात के दौरान वह बिहार या उत्तर प्रदेश की किसी अन्य सीट पर चुनाव लड़ने की मांग कर सकते हैं। हालांकि ये तो बैठक के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि पवन सिंह को कहां से टिकट दिया जाएगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!