अम्बिकापुर: प्रदेश में 10वीं और 12वीं बोर्ड के नतीजे घोषित किए जा चुके हैं। जिसमे इस वर्ष दसवीं की बोर्ड परीक्षा में सरगुजा जिले के दो विद्यार्थियों ने सफलता हासिल करते हुए टॉप टेन में जगह बनाई है। लखनपुर विकासखंड के दूरस्थ गांव अरगोती के भूपेंद्र खेस्स ने मेरिट में चौथी पोजिशन प्राप्त की है, जो शासकीय हायर सेकेंडरी स्कूल अरगोती के छात्र हैं। गुरुवार को कलेक्टर कुन्दन कुमार से मुलाकात करने टॉपर भूपेंद्र क्लेक्ट्रेट पहुंचे और कलेक्टर से मुलाकात की। कलेक्टर कुन्दन ने बेहद खुशी जताते हुए भूपेंद्र और उनके परिवार को बधाई एवं शुभकामनाएं प्रेषित की। भूपेंद्र ने कलेक्टर से बात कर अपना अनुभव, परीक्षा की तैयारी पर बात की और उनसे आगे भविष्य के लिए मार्गदर्शन लिया।

बता दें कि 10वीं बोर्ड परीक्षा में भूपेंद्र के अलावा वंशिका गुप्ता ने छठवां रैंक हासिल किया है। वंशिका स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की छात्रा हैं।

कलेक्टर कुन्दन ने इस अवसर पर कहा कि शिक्षा हमारी प्राथमिकता में शामिल है। छात्र छात्राओं की मदद और मार्गदर्शन के लिए जिले में प्रशासन द्वारा कोचिंग क्लास शुरू किए जाने की तैयारी की जा रही है। बच्चों की मदद के लिए प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जायेगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!