भोपाल: मध्य प्रदेश के दतिया जिले में बुधवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पुल की रेलिंग तोड़कर मिनी ट्रक नदी में गिर गया जिसके कारण पांच लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। बता दें कि 36 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार वाहन में सवार सभी लोग शादी समारोह में जा रहे थे।

घटना के बाद से मौके पर बचाव कार्य चल रहा है और पुलिस व प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने बचाव कार्य तेजी से करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद करने की बात कही है।

जानकारी के अनुसार बुहारा गांव के पास नदी पर पुल का निर्माण कार्य चल रहा था। टीकमगढ़ के जतारा से बारात लेकर लौट रहा ट्रक पुल के पास अनियंत्रित हो गया और रेलिंग को तोड़कर पलट गया। जिससे ट्रक में बैठे 5 लोगों की मौत हो गई और अन्य 36 लोग घायल हो गए। ट्रक में करीब 50 बाराती सवार थे।

घटना की सूचना मिलते ही दतिया एसपी प्रदीप शर्मा सहित अन्य पुलिस बल मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस ने तुरंत मौके पर बचाव कार्य शुरू कर दिया है। साथ ही घायलों को दतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर इलाज चल रहा है। हादसे की खबर जैसे ही प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के पास पहुंची तो उन्होंने अफसरों से बात की और बचाव कार्य तेज करने और पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद करने के निर्देश दिए।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!