अंबिकापुर: अंबिकापुर-रामानुजगंज मुख्यमार्ग पर शहर सीमा से लगे शंकरघाट के पास गुरूवार सुबह ट्रेलर वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक के सिर में गंभीर चोटें आई थीं। हादसे के बाद मार्ग में जाम लग गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार कोडार्क बिल्डर्स में काम करने वाला युवक पंकज एक्का (32) होंडा बाइक क्रमांक सीजी 15 डीके 2386 में सवार होकर सुबह कोडार्क सिटी शंकरघाट में काम करने के लिए जा रहा था। उसे सामने से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रेलर क्रमांक सीजी 08 डब्लू 5566 ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार पंकज एक्का के सिर में गंभीर चोटें आईं एवं सिर फट गया। गंभीर चोट के कारण सड़क पर गिरे युवक की मौके पर मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि युवक तेज रफ्तार में रांग साइड से जा रहा था और सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गया। कोतवाली अंबिकापुर पुलिस ने शव को पंचनामा पश्चात् पीएम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद ट्रेलर का चालक वाहन खड़ा कर फरार हो गया। यातायात पुलिस ने ट्रेलर को जब्त कर लिया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!