अंबिकापुर।अम्बिकापुर शहर के सड़कों में हो रहे जलभराव व लगातार घटित दुर्घटनाओं को लेकर भाजपा जिलामंत्री इन्दर भगत व मंडल अध्यक्ष मधुसूदन शुक्ला के नेतृत्व में नगरवासियों ने कलेक्टर, महापौर व आयुक्त को ज्ञापन सौंप कर कहा कि शहर में सड़क व्यवस्था की अत्यंत निराशाजनक स्थिति है।

नगर के सड़को पर जगह-जगह बड़े-बड़े गड्ढे हो गए है
बारिश में जलभराव हो रहा है। कहीं- कहीं पर जलभराव तीन फिट तक है और यह स्थिति शहर के अधिकांश स्थानों पर निर्मित है। जहां आए दिन वाहनों का फंसना और पलटना आम बात हो चुका है। किसी अप्रिय घटना को निमंत्रण देने जैसा है। अंबिकापुर शहर में जल निकासी की उचित व्यवस्था न होने से भी जल भराव का एक बड़ा कारण है। उन्होंने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि जिम्मेदार स्थानीय नगर निकाय शहर के इस हाल पर आंख बंद किए हुए है नगर और नागरिक दोनो का ही दुर्भाग्य है। बदहाल सड़को के कारण नगर की जनता त्रस्त है। जिम्मेदार और स्थानीय निकाय नगरीय बदहाल सड़क व्यवस्था का सुध ले और शीघ्र अतिशीघ्र सड़को की मरम्मत, पुनर्निर्माण एवं आवश्यका अनुसार निर्माण कराए ताकि नगर की जनता को आवागमन हेतु सुगम सड़क प्राप्त हो और भविष्य की किसी अप्रिय घटना की आशंका को समाप्त किया जा सके।

ज्ञापन सौंपने के दौरान रामसेवक साहू, रवि जायसवाल, सत्यम साहू , डॉ पुष्पेंद्र शर्मा, दीपक मांझी, प्रकाश सिंह श्याम, सुनील एक्का, राकेश कुशवाहा, उमेश किस्पोट्टा, सचिन भगत, राम बिहारी पैंकरा, हौसला राजवाड़े, आर्यन गुप्ता, शंकर मिंज, अशीष यादव, सुमित गुप्ता, देव भगत, अमरेश साहू , अंकुश लकड़ा आदि मौजूद थे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!