जशपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जशपुर पहुंच गए हैं। वे बीजेपी के दूसरे चरण के ‘परिवर्तन यात्रा’ को हरी झंडी दिखाएंगे। रांची से जशपुर वे हेलिकॉप्टर से पहुंचे। जहां उनका नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने स्वागत किया। इससे पहले बीजेपी नेताओं ने सुबह बगीचा से कोरवाओं की आराध्य देवी मां खुड़िया रानी के दर्शन किए। यहां उन्होंने दूसरे चरण की परिवर्तन यात्रा से पहले पूजा-अर्चना की।

उत्तरी छत्तीसगढ़ से शुरू होने वाले बीजेपी की परिवर्तन यात्रा सरगुजा संभाग के बाद बिलासपुर संभाग पहुंचेगी। जशपुर से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा 2 संभागों के 14 जिलों के 39 विधानसभा क्षेत्र तक पहुंचकर 1,261 किमी का सफर तय करेगी। इस दौरान 39 आम सभाएं, 53 स्वागत सभाएं और 2 रोड शो होंगे। पार्टी ने जो यात्रा का रोडमैप बनाया है, उसके तहत यात्रा प्रतिदिन औसत 3 विधानसभा के दौरे पर रहेगी। इसमें हर दिन एक बड़ी सभा का आयोजन भी किया जाएगा।

पहली परिवर्तन यात्रा दंतेवाड़ा से 12 सितंबर को रवाना हो चुकी है, जो बिलासपुर तक 16 दिन में 1,728 किमी की का सफर तय करेगी और तीन संभागों के 21 जिलों तक पहुंचेगी। ये दोनों यात्रा 28 सितंबर को बिलासपुर के महामाया मंदिर पहुंचेगी और इसके समापन पर पीएम मोदी दोबारा छत्तीसगढ़ आएंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!