जशपुर: मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का अभूतपूर्व स्वागत उनके गृह जिले जशपुर में भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता अभय कुमार सोनी एवं उनके समर्थकों के द्वारा जशपुर भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता एवम् जिले के प्रतिष्ठित व्यवसायी अभय कुमार सोनी ने जनप्रिय लोकसेवक छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय के अपने गृह जिले के प्रथम आगमन पर समर्थकों के साथ भव्य स्वागत और सत्कार किया

सोनी ने मुख्यमंत्री जी के प्रति अपनी असीम सम्मान के प्रतीक स्वरूप उनका काजू से तौलकर स्वागत किया हज़ारों की साय प्रेमी और समर्थकों के भीड़ के समक्ष।

इस स्वागत सत्कार से माननीय मुख्यमंत्री जी भी प्रसन्न नज़र आये। इस अवसर पर माननीय मुख्यमंत्री जी ने अभय कुमार सोनी और उनके समर्थकों को आशिर्वाद भी दिया और भाजपा को आने वाले लोक सभा चुनाव मैं जनता के बीच जाकर सरकार द्वारा विभिन्न जनहित योजनाओं को प्रचारित और प्रसारित करने के लिये उत्साहित किया।

मुख्यमंत्री ने यह विश्वास जताया की जनता के आशीर्वाद और पार्टी समर्थकों के उत्साह से देश मैं फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली भाजपा सर्वाधिक मतों से विजय होकर पुनः पूर्ण बहुमत की सबसे लोकप्रिय सरकार का गठन करेगी देश मैं।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!