सूरजपुर: भाजयुमो जिला महामंत्री दुर्गा गुप्ता ने गुरुवार को कालोनियों के मुख्य मार्गों में ब्रेकर निर्माण कराने कलेक्टर व सीएमओ नगर पंचायत बिश्रामपुर को ज्ञापन सौंपा है।

उन्होंने ज्ञापन में बताया कि नगर पंचायत कालोनियों के मध्य मुख्य सड़क होने से से आये दिन दुर्घटना होते रहते हैं विगत दिनों में एक राहगीर की ट्रक की चपेट में आने से तत्काल मृत्यु हो गई। मुख्य मार्ग में किसी प्रकार का ब्रेकर निर्माण न होने से ट्रकों के रफ्तार में कमी नही आती जिससे आये दिन किसी न किसी प्रकार की दुर्घटना होती रहती है। कॉलोनियों के मध्य ब्रेकर निर्माण कराने के मांग की है।

नगर पंचायत बिश्रामपुर के कालोनियों के मध्य मुख्य सड़क विश्रामपुर – भटगांव मार्ग में तेज गति से चलने वाले भारी वाहनों की कमी नहीं हो रही है। अगर वाहनों की रफ्तार कम करने व दुर्घटनाओं को रोकने के लिए स्पीड ब्रेकर लगाया जाय तो उनकी रफ्तार में कमी होगी। जिससे सड़क दुर्घटना में कमी होगी।

ज्ञापन सौंपने के दौरान कुंदन मंडल, अफजल, अदरअली, संजय टंडन, परवेज, प्रवीन, नरेंद्र कुमार चौहान, अब्दुल, सुमेर कुमार गुप्ता, अनिल सिंह, सफल, मोहन यादव उपस्थित थे।

हाल में एक युवक हो चुका है मौत

विश्रामपुर -भटगांव मार्ग में एक तेज रफ़्तार ट्रेलर ने बाइक सवार टक्कर मार दी थी जिससे डांडगांव निवासी युवक की मौके मौत हो गई थी

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!