नई दिल्ली:

नई दिल्ली। इंडिगो की फ्लाइट में बम की धमकी मिली। मामला रविवार का है। चेन्नई जाने वाली फ्लाइट में एक पत्र के माध्यम से बम की धमकी दी गई। पत्र मिलने के तुरंत बाद ही सीआईएसएफ कर्मचारियों ने तुरंत विमान की जांच की। वहीं यात्रियों की भी तलाशी ली गई। हालांकि कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला।

जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में एक मंत्री और हाई कोर्ट के न्यायाधीश समेत कुल 169 यात्री सवार थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक जांच के बाद विमान को करीब छह बजे चेन्नई के लिए रवाना किया गया। उधर, एयरलाइन के अधिकारियों ने पीलामेडू पुलिस में घटना के संबंध में मामला दर्ज कराया है।

11 अक्टूबर को तमिलनाड के तिरुचिरापल्ली में एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई थी। दरअसल, हाइड्रोलिक सिस्टम में खराबी की वजह से विमान लगभग दो घंटे तक तिरुचिरापल्ली शहर के ऊपर ही मंडराता रहा। इस बीच एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग की दूरी पूरी कर ली गई थी।11 अक्टूबर को तमिलनाड के तिरुचिरापल्ली में एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान की सुरक्षित लैंडिंग कराई गई थी। दरअसल, हाइड्रोलिक सिस्टम में खराबी की वजह से विमान लगभग दो घंटे तक तिरुचिरापल्ली शहर के ऊपर ही मंडराता रहा। इस बीच एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग की दूरी पूरी कर ली गई थी।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!