आशीष कुमार गुप्ता
बतौली/ सेदम : छत्तीसगढ़ के सरगुजा में राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में सड़क हादसा रुकने का नाम नहीं ले रहा है सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत बालमपुर मुख्य मार्ग में बाईक सवार दो दोस्तों को अज्ञात ब्लेक कलर की कार ने सामने से रौंद कर अंबिकापुर की ओर भाग गई। जिससे एक की युवक की मौके पर तो दूसरा सीतापुर अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई । घटना की जानकारी होने पर गांव में शोक का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तेलाईधार निवासी उदय दास पिता सुंदरदास अपने साथी विशाल दास पिता सत्य नारायण दास दोनों की उम्र लगभग 25 वर्ष मंगारी बस स्टैंड से अपने घर बाइक एचएफ डीलक्स से तेलाईधार जा रहे थे।तभी राष्ट्रीय राजमार्ग बालमपुर मुख्य मार्ग में सीतापुर की ओर से आ रही ब्लैक कलर की कार ने सामने से रौंद डाला जिससे उदय की कमर से निचले हिस्से कुचलने से मौके पर ही मौत हो गई और दूसरे घायल विशाल चीख चीख कर चिल्ला रहा था मुझे बचाओ मुझे बचाओ जिसे 108 के माध्यम से अस्पताल सीतापुर ले जाते वक्त मौत हो गई ।इस भीषण सड़क हादसे से ग्रामीण जनों में आक्रोश व्याप्त है। फिलहाल ब्लेक कलर की अज्ञात कार पुलिस की पकड़ से बाहर है।

घटना रात के समय होने के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग बालमपुर मुख्य मार्ग सुनसान होने से बाइक सवार दोनों युवक मुख्य मार्ग में गिरे हुए पड़े रहे जिन्हे आवाजाही कर रहे ग्रामीण जनों द्वारा पुलिस और 112 को सूचना दिया गया जिससे एक गंभीर विशाल को सीतापुर अस्पताल ले जाया गया जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।दोनों युवक मजदूरी कर अपना जीवन यापन करते थे घटना की खबर लगते ही परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है ।फिलहाल सीतापुर कार की तलास में जुटी रही।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!