कर्नाटक के तुमकुर जिले के पावागड़ा के पास दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। बताया जा रहा है कि बस के पलटने से आठ लोगों की मौत हो गई है। जबकि 20 से अधिक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। तुमकुर पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि घायल लोगों में विद्यार्थी भी शामिल हैं। जबकि, आठ लोगों की जान चली गई है।

दरअसल, हादसा पावागड़ा कस्बे के पास पलावल्ली कट्टे गांव में हुआ। निजी बस पावागड़ा से होसाकोटे जा रही थी। तभी बस के चालक का नियंत्रण खो गया और बस अचानक पलट गई। हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई है। वहीं, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घायलों को तुमकुर अस्पताल में भर्ती कराया। प्रारंभिक जांच में दुर्घटना का कारण चालक की लापरवाही और तेज रफ्तार वाहन चलाने की बात सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, बस में 100 से अधिक यात्री सवार थे।

वहीं, उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने हादसे पर ट्वीट कर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि कर्नाटक के तुमकुर में एक बस दुर्घटना में लोगों की जान जाने के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना। मामले में विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!