{"remix_data":[],"remix_entry_point":"challenges","source_tags":[],"origin":"unknown","total_draw_time":0,"total_draw_actions":0,"layers_used":0,"brushes_used":0,"photos_added":0,"total_editor_actions":{},"tools_used":{"transform":1},"is_sticker":false,"edited_since_last_sticker_save":true,"containsFTESticker":false}

जशपुर: जशपुर जिले के तुमला थाना क्षेत्र में रात में चार पहियावाहन से मवेशी तस्करी कर रहे थे। पुलिस को देख वाहन के चालक ने वाहन को रोड़ में खड़ी कर झाड़ की ओर भाग गया। पुलिस ने छोटा हाथी वाहन से तीन मवेशियों को बरामद किया। पुलिस इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है।

दरअसल रात्रि 3:00 बजे पुलिस द्वारा वाहनों की चेकिंग की जा रही थी, चेकिंग करने के दौरान गंझियाडीह की ओर से एक छोटा हाथी चारपहिया वाहन क्र.JH 01 EU 9753 आया, वाहन के पीछे तरफ तिरपाल लगाया गया था। उक्त वाहन के चालक को चेकिंग हेतु पुलिस द्वारा रोकने का प्रयास किया गया जो चालक द्वारा पुलिस को देखकर वाहन के तेज गति से चलाकर रोड में भागने लगा जिसे तत्काल पुलिस द्वारा पीछा किया गया एवं पुलिस के दबाव में आकर ग्राम बारो के पास वाहन के चालक ने वाहन को रोड़ में खड़ी कर झाड़ की ओर भाग गया। ग्रामीणों की उपस्थिति में वाहन के तिरपाल को खोला गया जिसमें 03 नग मवेशी अलग-अलग रंग का मिलने पर जप्त किया गया, उक्त मवेशियों को अत्यंत क्रूरतापूर्वक रस्सी से बांधा गया था एवं सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उक्त प्रकरण में थाना तुमला द्वारा अज्ञात आरोपी के विरूद्ध पशु क्रूरता अधिनियम् की धारा 11, छ.ग. कृषि पशु परि.अधि. 4, 6, 10 एवं छ.ग. पशु परिवहन अधि. 1978 की धारा 47 ए, 47 सी, 48, 52 का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है, अज्ञात आरोपी की पतासाजी की जा रही है।

पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री सिंह द्वारा कहा गया है कि थाना तुमला के उक्त पशु तस्करी के प्रकरण में आरोपी फरार हो गया है, पशु तस्करी के फरार समस्त आरोपियों की सूची बनाई गई है, उनकी गिरफ्तारी हेतु विशेष अभियान चलाया गया है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!