कोरबा: कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सीतामढ़ी गोकुलगंज में गुरुवार की रात आतंक का नंगा नाच करते हुए वाहनों व घर में तोड़फोड़ कर एक युवक की हत्या कर देने के मामले में लिप्त आरोपियों में से 12 की गिरफ्तारी कर ली गई है। गिरफ्तार आरोपियों का कोतवाली से शहर के मध्य परेड निकाला गया।

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत सीतामढ़ी के गोकुल गंज मोहल्ला में कृष्णा यादव उर्फ कुणाल 26 वर्ष की नृशंस हत्या 40 से 50 लोगों ने मिलकर कर दी। गुरुवार 25 अगस्त की रात करीब 10 बजे मोतीसागर पारा निवासी 40 से 50 लोग हाथों में लाठी, डंडे, रॉड, तलवार, कुल्हाड़ी जैसे हथियार लेकर कृष्णा के मुख्य दरवाजा को तोड़कर अंदर घुस आए और घर में खड़ी तीन बाइकों में व घर में लगे शीट में तोड़फोड़ किये। आंगन में बंधे गाय, भैंस को भी मार रहे थे। इस बीच इन सभी घटना से अनजान कृष्णा यादव अपने ड्यूटी से वापस घर लौटा जिसे घर के दरवाजे के पास ही हमलावरों ने हथियारों से बुरी तरह मारकर रोड में सुला दिया। अपने भाई की चीख पुकार सुनकर रिंकू जब बाहर आया तो उसके साथ भी मारपीट किया गया। घटना के वक्त दोनों भाई चीखते- चिल्लाते रहे, लेकिन किसी ने मदद नहीं की और ना ही किसी को मदद के लिए आसपास फटकने दिया गया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आज सुबह कोतवाली पहुंचकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के साथ ही क्षेत्र को नशा मुक्त कराने की मांग की।

इधर पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम को काफी गंभीरता से लिया और त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक राजीव श्रीवास्तव को दिए। निरीक्षक के द्वारा मातहतों के सहयोग से कार्रवाई कर एवं रात में घटनास्थल से पकड़े गए आरोपियों सहित कुल 12 लोगों की गिरफ्तारी करने की जानकारी दी गई है। इनमें 5 नाबालिग हैं। सभी आरोपियों को शहर की सड़क पर पैदल परेड कराया गया।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!