कोरबा: कोरबा जिले में महुआ की जहरीली शराब पीने से महिला समेत 3 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव में ही तीनों साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान तीनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना करतला थाना क्षेत्र कोटमेर गांव की है।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को गांव के ही वेदराम के घर बैठकर तीनों शराब पी रहे थे। मरने वालों में 50 वर्षीय मालती बाई, 60 वर्षीय राम सिंह और 49 वर्षीय वेदराम शामिल हैं। तीनों अलग-अलग परिवारों के थे।पुलिस के मुताबिक मृतका मालती का पति चैतराम कंवर किसी काम से करतला गया हुआ था। वह मंगलवार की शाम घर लौटा, तो घर में उसकी पत्नी मालती नहीं थी। आवाज देने पर भी कोई जबाव नहीं मिला तो वो पड़ोसी राम सिंह के घर पहुंचा। यहां राम सिंह, देवराम और मालती की लाश पड़ी मिली।मंजर देखकर चैतराम के होश उड़ गए। उसने आनन-फानन में दौड़ते-भागते ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीन ऑफ क्राइम यूनिट के प्रभारी सत्यजीत सिंह कोसरिसा भी टीम के साथ पहुंचे। मौके पर महुआ शराब का पाउच, खाली गिलास, चखना के लिए कटोरी में तली मछली मिली।

कोरबा जिला अस्पताल के डॉ. कोसरिया के मुताबिक मौत का शुरुआती कारण स्पष्ट नहीं है। जहरीली महुआ शराब या जहरीली मछली से जान गई है, यह स्पष्ट नहीं है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का असली कारण पता चल सकेगा।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!