धमतरी: धमतरी-नगरी स्टेट हाईवे पर बुधवार शाम मथुराडीह मोड़ के पास पिकअप और बाइक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई है, वहीं टक्कर के बाद दोनों ही गाड़ियों में भीषण आग लग गई। बीच सड़क पर दोनों गाड़ियों को धू-धूकर जलता देख लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

अर्जुनी थाना प्रभारी गगन वाजपेयी ने बताया कि यह हादसा बुधवार शाम करीब 7.30 बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि पिकअप में 4 व्यापारी सवार थे, जो केरेगांव के बाजार से वापस धमतरी लौट रहे थे। सामने से बाइक पर एक युवक धमतरी से केरेगांव की ओर जा रहा था। भोयना के आगे मथुराडीह मोड़ के पास दोनों वाहन के बीच आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद पिकअप में बाइक फंस गई और चालक दूर जाकर गिरा। पिकअप चालक भागने के चक्कर में करीब 100 मीटर तक बाइक को घसीटता रहा। इससे बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई और चिंगारी निकलने से इसमें आग लग गई।
आग में पिकअप और बाइक दोनों जलने लगी। इधर पिकअप का ड्राइवर और चारों व्यापारी गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।



स्टेट हाईवे पर दो गाड़ियों के बीच आग की सूचना पर पुलिस पेट्रोलिंग की गाड़ी पहुंची। बाइक चालक को गंभीर हालत में कुकरेल की संजीवनी एंबुलेंस से जिला अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर चोट के कारण रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। गुरुवार को शव का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा। फिलहाल बाइक सवार की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं चारों कारोबारी और पिकअप चालक के बारे में भी कुछ पता नहीं चल सका है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!