रायपुर: राजधानी रायपुर में आनलाइन जुआ सट्टा संचालित करने वाले गिरोह का राजफाश हुआ है। रायपुर पुलिस ने आधी रात तीन स्थानों पर दबिश देकर आनलाइन सट्टे के कारोबार का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने आनलाइन जुआ सट्टा खिलाते हुए मौके से एक नाबालिग समेत कुल 25 अंतरराज्‍यीय सटोरिये को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार ये गिरोह रायपुर के चंगोराभाठा, इंद्रप्रस्थ कालोनी और डीडीनगर इलाके के कई मकानों को किराये पर लेकर आनलाइन सट्टे का कारोबार चला रहे थे। बताया जा रहा है कि राजस्थान, हरियाणा और मध्य प्रदेश, छत्‍तीसगढ़ के सटोरियों से आनलाइन जुआ सट्टा खिलवाया जा रहा था।

पुलिस ने छापा मारकर मौके से 19 नग मोबाइल और तीन नग लैपटाप और करीब एक लाख नगदी समेत 30 से ज्यादा रजिस्टरों में करोड़ों की सट्टापट्टी जब्त की है। इसके साथ 100 से ज्यादा बैंक खातों का भी खुलासा हुआ है। पुलिस को इस दौरान महादेव ऐप, रेड्डी अन्ना, लेजर बुक और टाइगर समेत 100 से अधिक आनलाइन सट्टा संचालित करने वाली वेबसाइट के बारे में भी जानकारी मिली है।

पुलिस के मुताबिक सटोरिये व्हाट्सऐप, टेलीग्राम, इंस्टाग्राम से ग्राहक की तलाश करते थे। गिरफ्तार हुए ज्यादात्तर आरोपित स्कूल-कालेज के छात्र हैं। गिरफ्तार आरोपितों की निशानदेही पर कई और जिलों में पुलिस छापेमार कार्रवाई कर सकती है। एसएसपी रायपुर आज पूरे मामले का राजफाश करेंगे।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!