जगदलपुर: छत्तीसगढ़-तेलंगाना राज्य की सीमा पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक्सीडेंट में एक ही परिवार के कुल 8 लोगों की मौत हो गई है। जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सभी मृतक एक ही परिवार के सदस्य हैं। भद्राचलम में अपने परिवार के मृत सदस्य की अस्थि विसर्जन के लिए गए हुए थे, लौटते समय 2 वाहनों के बीच आमने-सामने से टक्कर हो गई है। सभी बस्तर के रहने वाले थे।

जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले कोंडागांव जिले में पदस्थ एक जवान ने सुसाइड कर लिया था। मृत जवान के परिवार के 10 सदस्य बोलेरो वाहन में सवार होकर तेलंगाना के भद्राचलम में दो दिन पहले अस्थि विसर्जन के लिए गए हुए थे। वहीं मंगलवार की देर शाम छत्तीसगढ़ के बस्तर लौट रहे थे। इसी बीच छत्तीसगढ़ से 30 किमी पहले बोड्डुगुडेम गांव के पास ट्रक से भिड़ंत हो गई। टक्कर इथनी भीषण थी कि बोलेरो वाहन के परखच्चे उड़ गए।

वाहन में सवार कुछ लोग बाहर दूर जा गिरे जबकि, ड्राइवर समेत बुजुर्ग वाहन में ही फंस गए थे। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, 4 लोग घायल हो गए। मार्ग से गुजर रहे लोगों ने सभी घायलों को भद्राचलम अस्पताल पहुंचाया। जहां 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अन्य घायल 2 लोगों का इलाज जारी है। मृत और घायलों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं।

फिलहाल अभी शव का पोस्टमॉर्टम चल रहा है। पीएम के बाद ही सभी के शव को बस्तर लाया जाएगा। इधर, भद्राचलम पुलिस का कहना है कि एक के पास से आधार कार्ड मिला है। जिनमें उसकी पहचान पदम सिंह निवासी पंडरीपानी के रूप में हुई है। अन्य मृतकों की पहचान अभी नहीं हुई है। पुलिस जांच में जुटी है।

Leave a reply

Please enter your name here
Please enter your comment!